पंजाब का खजाना अन्य प्रदेशों में लुटा रही आप सरकार: परमपाल कौर

0
54

बठिंडा, धीरज गर्ग

बठिंडा भाजपा प्रत्याशी परमपाल कौर ने आज नरवाना एसस्टेट में लवली चौधरी प्रदेश सचिव महिला मोर्चा पंजाब और अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने नरवाना प्रदेश लवली चौधरी के घर पर एक छोटी सी बैठक की जिसमें भाजपा प्रत्याशी परमपाल कौर पहुंचे और कॉलोनी के लोगों से मुलाकात की और उनमें विश्वास जगाया कॉलोनी में रहते हुए सभी तरह के काम प्राथमिकता के आधार पर किए जाएं और इस बैठक में बीजेपी कार्यकर्ता ने कॉलोनी में रहने वाले लोगों का धन्यवाद किया और लवली चौधरी ने बीजेपी प्रत्याशी परमपाल कौर का सम्मान किया और परमपाल कौर से कहा कि आप झांसी की रानी की तरह लड़ो, हम भाजपा महिला मोर्चा धी पूरी टीम और मेरी कॉलोनी वासी आपके साथ हैं, हम आपको ज्यादा से ज्यादा वोट देकर इस बठिंडा से जिताएंगे।

बठिंडा लोकसभा हलके की भाजपा उम्मीदवार सेवानिवृत्त आईएएस परमपाल कौर सिद्धू मलूका ने रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि 30 दिन में पंजाब को नशामुक्त बनाने की बात कहकर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी की सरकार अब प्रदेश का खजाना लूट रही है। पंजाब के लोगों के टैक्स के करोड़ों रूपये दूसरे प्रदेशो में विज्ञापन देकर खर्च किये जा रहें हैं। पंजाब सरकार के पास यहां की जनता की अनदेखी कर वीआईपी सुविधाओं का मजा लेने से फुर्सत नहीं है।
“उधर, केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का सीधा लाभ पंजाब की जनता को मिल रहा है। किसानों, नौजवानों, महिलाओं, वृद्ध व हर वर्ग के लोगों के लिए केंद्र सरकार अनेकों योजनाएं चला रही है। अब वक्त आ गया है कि पंजाब की जनता उनसे झूठे वादे कर उनके साथ छलावा करने वाली राजनैतिक पार्टियों को सबक सिखाए और भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर उसे मजबूत करे।
परमपाल कौर ने कहा कि पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर रोजाना भारी संख्या में लोग जुड़ रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव में कुछ ही दिन शेष बचे हैं, ऐसे में वह घर-घर लोगों से जाकर मिलें और केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में उन्हें बताते हुए पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील करें। उन्होंने कहा कि हमारे साथ हर वर्ग, हर उम्र, युवा, बुजुर्ग, महिला सब जुड़ रहें है।

सूबे में जितने भी हाईवे, एक्सप्रेसवे बन रहे है सब केंद्र की बीजेपी सरकार की देन है। हम बठिंडा के पिंड पिंड जा रहे है ,जहां हमें लोगों का खूब सपोर्ट मिल रहा है। लोगों को पता चल चुका है कि सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी हो या एम्स सब कुछ भाजपा की केंद्र सरकार ने बनाया है। श्री करतारपुर साहिब का कोरिडोर खोलकर भाजपा ने सिख समाज का सम्मान किया है।

परमपाल कौर ने कहा कि उधर, पंजाब को रंगला पंजाब बनाने की बात कह कर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी से लोग परेशान हो चुके हैं। कांग्रेस हो या अकाली दल, सभी ने पंजाब और बठिंडा के लोगों को धोखा दिया है। अब लोगों ने धोखा देने वाली इन पार्टियों को उखाड़ फेंक कमल का बटन दबाने का मन बना लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here