फिरोजपुर में अब जोमैटो के जरिए सिर्फ खाना ही नहीं ब्लकि ग्रोसरी और डेयरी प्रोडक्ट्स की भी होम डिलीवरी

0
1046

फिरोजपुर,हीरा लाल

फिरोजपुर में अब जोमैटो के जरिए सिर्फ खाना ही नहीं ब्लकि ग्रोसरी और डेयरी प्रोडक्ट्स की भी होम डिलीवरी की सुविधा मिलेगी क्योंकि जिला प्रशासन ने जोमैटो का टायअप शहर के बड़े ग्रोसरी स्टोर्स व डेयरियों के साथ करवा दिया है। अब कंपनी की तरफ से जरूरू वस्तुओं की होम डिलीवरी मुहैया करवाई जाएगी और कंपनी के होम डिलीवरी सिस्टम के साथ जुड़ने वाले स्टोर्स का विवरण भी कंपनी के मोबाइल एप पर अपडेट कर दिया गया है।

विस्तृत जानकारी देते हुए एसडीएम फिरोजपुर श्री अमित गुप्ता ने बताया कि डिप्टी कमिश्नर श्री कुलवंत सिंह के निर्देश पर जरूरी वस्तुओं की होम डिलीवरी को और सुगम व बेहतर बनाने के लिए फूड डिवलरी के क्षेत्र में काम कर रही जोमैटो कंपनी के साथ शहर के प्रमुख ग्रोसरी स्टोर्स और डेयरी फर्मों का तालमेल कर दिया गया है और इन स्टोर्स व कंपनी के होम डिलवरी वाले मुलाजिमों को कर्फ्यू पास बनाकर दिए गए हैं। इसमें फिरोजपुर शहर और कैंट के कई फर्में शामिल हैं। विशाल मैगा मार्ट को भी इस कड़ी में साथ जोड़ा गया है। उन्होंने बताया कि स्टॉक की भी कोई कमी नहीं है और लोग अपनी जरूरत का सामान आब जोमैटो से भी मंगवा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन की तफ से जरूरी वस्तुओं की होम डिलीवरी को बेहतर और सुगम बनाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, जिसके तहत यह कदम उठाया गया है। उन्होंने कहा कि इस प्रयास के चलते लोगों को आवश्यक सामान मंगवाने में पहले से काफी आसानी होगी क्योंकि बड़ी तादाद में लोग पहले से ही इस एप का इस्तेमाल कर रहे हैं। अब लोग खाने के साथ-साथ ग्रोसरी और डेयरी प्रोडक्ट भी घर पर मंगवा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here