मुंबई

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। तीन मिनट 41 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है एक डायलॉग से होती है। वहीं ट्रेलर में देखकर लग रहा है कि इस बार एक्शन का लेवल तीन गुना भी बढ़ गया है। ट्रेलर में फिल्म के सभी कास्ट को इंट्रोडक्शन बेहतरीन अंदाज में करा दिया गया है। कौन क्या है और किसकी क्या भूमिका है ट्रेलर में साफ-साफ दिख रहा है। बता दें कि इस फिल्म डायरेक्शन अहमद खान ने किया है। फिल्म में टाइगर- श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने वाली है।

जैसा की ये आप पहले ही जानते हैं कि ‘बागी 3’, ‘बागी’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। ये भी बात सभी को पता है कि बागी सीरीज इंडिया की टॉप मोस्ट वांटेड सीरीज है। इससे पहले आई बागी सीरीज इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। ‘बागी’ से ‘बागी 2’ ने 300 करोड़ के ज्यादा कमाई की थी। क्योंकि क्योंकि दोनों ही फिल्मों में बेहतरीन एक्शन देखने को मिला था। अब उसी तर्ज पर एक बार फिर से बागी -3 में टाइगर श्रॉफ का एक्शन देखने को मिल रहा है। हालांकि इस बार उनका एक्शन उनकी बाकी फिल्मों से कुछ अलग ही दिख रहा है। फिल्म के ट्रेलर में उनके एक्शन सीन पिछले फिल्मों से एकदम अगल और बेहतरीन दिख रहे है। ट्रेलर में दिखाया गया टैंक एक्शन हो या हेलिकॉप्टर सीन हर मोड पर टाइगर का स्टंट और एक्शन हैरान कर देने वाला है। ट्र्रेलर में टाइगर के स्‍टंट और एक्‍शन देखकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे। हालांकि ट्रेलर से कहानी की जो झलक सामने आती है, वह उतना प्रभावित नहीं करती है लेकिन टाइगर का एक्‍शन दिल जीतने वाला है।

हर बार की तरह इस बार भी बागी-3 की  कहानी एक बदले की कहानी है, लेकिन यह कहानी किसी प्रेमी-प्रेमिका की नहीं बल्कि भाई-भाई का प्यार और बिछड़ जाने का गम है। फिल्म में टाइगर किसी प्रेमिका के वजह से बागी नहीं बने हैं वह अपने भाई के खातिर बागी बने हैं और सारी हदें पार करने के लिए किसी भी तक जा सकते हैं। फिल्‍म में रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ को भाई दिखाया गया है। रितेश देशमुख का किडनैप हो जाता है और उन्‍हें सीरियाई आतंकी उठाकर ले जाते हैं। इसके बाद टाइगर श्रॉफ सरहद पार कर भाई को बचाने सीरिया जाते हैं और शुरू होती है जंग।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here