ससुराल शादी की रस्में पूरी करता रहा, बहू ने फंदा लगा की खुदकुशी

0
784

पटियाला

दिड़बा से पटियाला के 22 नंबर फाटक के पास गिल एनक्लेव में शादी कर मंगलवार शाम सुसराल पहुंची रितू (25) ने बुधवार दोपहर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। रितू की यह दूसरी शादी थी और पहली शादी से उसके पास 5 साल का बेटा भी था।

मृत्का के पति राजिंदर सिंह ने बताया कि सब कुछ ठीक ठाक था, बुधवार सुबह भी सारे परिवार ने नाश्ता किया, लेकिन दोपहर को जब रितू काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो घरवालों ने दरवाजा खटखटाया, जब दरवाजा काफी देर तक नहीं खोला गया तो एक बच्चे को गोद में उठाकर दरवाजे के ऊपर बने रोशनदान में से अंदर दिखाया गया कि आखिर रितू क्या कर रही है? बच्चे ने रोशनदान में से देखकर एकदम से चीख मारी, बच्चे के डर जाने के बाद जब घर के बड़ों ने रोशनदान में से अंदर कमरे में देखा तो रितू की लाश फंदे से लटक रही थी। इसके बाद दरवाजा खोल कर रितू को पंखे से उतारा कर तुरंत राजिंदरा अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

रितू की मौत की खबर तुरंत दिड़बा स्थित उसके मायके समेत पुलिस को दी गई। चौकी मॉडल टाउन ने आकर मायके और सुसराल वालों के बयान दर्ज किए। रितू के पिता राजिंदर सिंह ने बताया कि रितू शादी से पहले भी दिमागी तौर पर परेशान रहती थी, इसलिए उन्हें रितू की मौत पर किसी पर भी संदेह नहीं है। गौरतलब है कि रितू और राजिंदर की शादी रविवार 9 फरवरी को हुई थी। चूंकि यह रिश्ता राजिंदर की बहन ने करवाया था, इसलिए रितू की डोली पहले राजिंदर की बहन (रितू की ननद) के कृष्णा कॉलोनी स्थित घर में उतारी गई। सोमवार को पूरा दिन रितू ननद के घर ही रही, मंगलवार शाम को दोनों घर आए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here