जयपुर ज्वैलर्स है बठिंडा का करवा चौथ बाजार

0
384

बठिंडा। महानगर बठिंडा का जयपुर ज्वैलर्स हर वर्ष की तरह देश भर में सुहागनों के लिए करवाचौथ पर पहली पसंद बना हुआ है। हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी जयपुर ज्वैलर्स, सुहागिनों को करवाचौथ के त्योहार पर भारत देश के प्रत्येक राज्य की संस्कृति के अनुसार नए डिजाईनों में सुहाग का सामान सस्ते रेटों पर मुहैया करवा रहा है। यही कारण है कि जयपुर ज्वैलर्स पर करवाचौथ के त्योहार से पहले ही महिलाओं की चहल पहल शुरू हो जाती है। अकसर सुहागिनों को कहते सुना जाता है कि अगर करवा चौथ पर खरीददारी करने जाओ तो बठिंडा के जयपुर ज्वैलर्स पर जरूर जाओ, अन्यथा उनकी शॉपिंग अधुरी ही रह जाएगी। इसलिए महानगर बठिंडा के जयपुर ज्वैलर्स को करवा चौथ बाजार के नाम से भी पहचाना जाता है।
-इस बार आर्टीफिशियल ज्वैलरी की खरीददारी पर मेहंदी फ्री


जयपुर ज्वैलर्स के संचालक मुकेश कुमार बिट्टू व अमोल गर्ग ने बताया कि उनकी शॉप पर हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी प्रत्येक राज्य की संस्कृति के हिसाब से सुहागिनों के अलावा अविवाहित लड़कियों के लिए सामान मुहैया करवाया जा रहा है। यहां आपको अवगत करवा दें कि मुकेश गर्ग बिट्टू, बठिंडा के सीनियर पत्रकारों में शुमार भी हैं। उन्होंने बताया कि इस बार करवा चौथ को खास बनाने के लिए उनके द्वारा प्रत्येक महिलाओं को जयपुर ज्वैलर्स पर आर्टीफिशियल ज्वैलरी खरीदने पर मेहंदी बिल्कुल फ्री लगाई जा रही है।
जयपुर ज्वैलर्स के बिना सुहागिनों के लिए करवा चौथ की शॉपिंग है अधूरी


महानगर का जयुपर ज्वैलर्स ही एक ऐसा बाजार है, जहां एक ही छत के नीचे प्रत्येक राज्य की संस्कृति के अनुसार सामान देखने को मिल जाएगा। जयपुर ज्वैलर्स में दाखिल होते ही मानो जैसे भारत देश के समस्त राज्यों का ही भ्रमण कर लिया हो। जयपुर ज्वैलर्स प्रत्येक राज्य की संस्कृति को अपने अंदर समेट कर बैठा है और यही कारण है कि सुहागिनों के आकर्षण का केंद्र सिर्फ जयपुर ज्वैलर्स ही है। मुकेश गर्ग बिट्टू व उनके बेटे अमोल गर्ग ने बताया कि इस वर्ष जयपुर ज्वैलर्स द्वारा बाजार से अलग तरह का सामान ग्राहकों को मुहैया करवाया जा रहा है।
-फेंसी आइट्मों के अलावा नाइट सूट, कुरतियां व प्लाजो सूट भी उपलब्ध
जयपुर ज्वैलर्स के संचालक मुकेश गर्ग बिट्टू पत्रकार व उनके बेटे अमोल गर्ग ने बताया कि इस बार जयपुर ज्वैलर्स में फेंसी आइट्में जैसे कांच की चूडिय़ां, ब्रास चूडिय़ां, धागे की चूडिय़ां, पोल्की चूडिय़ां, अमेरिकन डायमंड चूडिय़ां, फ्लावर चूडिय़ां, फेंसी ज्वैलरी, नेकलैस, इयररिंग, फिंगर रिंग, ब्रैसलेट, ब्राइडल चूड़ा, कलीरा, ब्रांडेड कॉस्मेटिक्स, ब्राइडल कल्च पर्स, हैंड बैगज, हेयर असैसरीज, सेहरा, कलंगी भी अच्छी क्वालिटी के ग्राहकों को मुहैया करवाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि रेट भी बाजार से सस्ता रखा गया है। उन्होंने बताया कि महिलाओं के लिए अंडर गार्मेंट्स के अलावा नाइट सूट, कुरतियां व प्लाजो सूट भी मुहैया करवाए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here