पटियाला में गर्लफ्रैंड को लेकर की 20 साल के युवक की हत्या, 6 आरोपी गिरफ्तार

0
68

पटियाला। लाहौरी गेट थाना इलाके में आते एसएसटी नगर में कत्ल हुए बीस साल के प्रिंस के मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अज्ञात युवक अभी फरार चल रहे हैं। दोनों गुटों के बीच गर्लफ्रैंड को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद लड़ने के लिए 28 अगस्त की रात को समय बांधा था।

एसएसपी आईपीएस वरूण शर्मा ने मंगलवार को प्रैस कॉन्फ्रेंस के दौरान जानकारी देते हुए कहा कि इस कत्ल केस में सोबल कपूर निवासी गिल एंकलेव गांव झिल, संदीप सिंह उर्फ संजय निवासी जगतार नगर पटियाला, अभिषेक विश्ट उर्फ अभी निवासी जगतार नगर, आदित्य उर्फ नोनी निवासी जगतार नगर पटियाला, दक्ष मट्टू निवासी दीप नगर पटियाला व गुरमिंदर सिंह उर्फ सेठी निवासी गोबिंद कालोनी अलीपुर अराईयां को गिरफ्तार किया जा चुका है।

गिरफ्तार आरोपितों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। इस मामले में प्रिंस के पिता हरमीत सिंह काला के बयानों पर कत्ल केस दर्ज किया था। आरोपितों ने तलवारों व बेसबॉल से वार करते हुए इस कत्ल को अंजाम दिया है।

एसएसपी ने बताया कि प्रीतपाल उर्फ प्रिंस के दोस्त गैवी व आरोपी सोबल के बीच गर्लफ्रैंड को लेकर तकरारबाजी चल रही थी। प्रिंस अपने दोस्त गैवी के साथ जाकर आरोपितों से उलझने लगा था। 28 अगस्त को दोनों गुटों ने झगड़े के लिए एसएसटी नगर मार्केट में मिलने का समय बांध लिया। प्रिंस के दोस्त बाइक पर सवार होकर चौरा स्थित उसके घर पहुंचे, जहां से प्रिंस को अपने साथ ले गए थे। एसएसटी नगर में आरोपी गुट कार पर सवार होकर तलवारें व बेसबॉल लेकर आया था और हमला कर दिया। हमले में प्रिंस के दोस्त मौके से भाग गए और प्रिंस पर आरोपितों ने ताबड़तोड़ वार कर उसका कत्ल कर दिया।

प्रिंस के दोस्त घटना के बाद उसे जख्मी हालत में राजिंदरा अस्पताल ले गए, जहां पर इन्होंने डाक्टरों को एक्सीडेंट केस बताया। एएसआई हरपाल सिंह थाना लाहौरी गेट मौके पर पहुंचे और देखा कि प्रिंस के शरीर के जख्म एक्सीडेंटल नहीं लग रहे हैं।

उन्होंने थाना इंचार्ज एसआई जसप्रीत काहलो को सूचित किया, जो तुरंत अस्पताल पहुंचे और पड़ताल करते हुए सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि एसपी सिटी मोहम्मद सरफराज आलम, डीएसपी सिटी वन संजीव सिंगला, की सुपरविजन में एसआई जसप्रीत काहलों व उनकी टीम ने आरोपितों को समय रहते काबू कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here