दहेज की मांग को लेकर गुरदासपुर में पति ने पत्नी को बाल से पकड़ गली में घसीटा

0
110
उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल पीड़ित महिला।

गुरदासपुर । एक वीडिया सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक व्यक्ति एक महिला को बालों से पकड़ कर गली में घसीटता हुआ नजर आ रहा है और उसकी बुरी तरह से पिटाई कर रहा है। जांच के बाद पता चला के यह वीडियो गांव छोड़ियां की है और महिला की बुरी तरह से पिटाई करने वाला व्यक्ति उसका पति है।

पति के अत्याचार का शिकार हुई पीड़ित महिला जो सिविल अस्पताल धारीवाल में उपचाराधीन है। उसकी मां ने बताया कि उसकी बेटी का पति अकसर उसकी पिटाई करता और उसकी बेटी के ससुराल की ओर से दहेज की मांग की जाती है। वहीं, उसने बताया कि मामले की शिकायत थाना भैणी मियां खां पुलिस की जा चुकी है।

पीड़ित महिला मीनू और उसकी मां रीटा ने बताया कि उक्त वीडियो बीते दिन है। जिसमें उसका पति बालों से घसीटते हुए उसे घर तक ले गया। जानकारी मिलने पर उसके मायके गांव के पंचायत मेंबर, मां, भाई और उसको वहां से ले जाकर सिविल अस्पताल धारीवाल में घायल हालत में दाखिल करवाया। पीड़ित महिला ने बताया कि वह गरीब परिवार से संबंधित है। उसके ससुराल परिवार की ओर से अकसर दहेज की मांग की जाती है और उसे पीटा जाता है। पीड़िता ने बताया कि धारीवाल के पास गांव संघड़ के रहने वाले है और उसकी लड़की मीनू की शादी भैणी मियां खां के पास गांव छोड़ियां में हुई है। गत दिन उसके घरवाले और सास की ओर से उसकी पिटाई की गई।

मारपीट के बाद जब वह नजदीक ही मासी के घर गई तो, उसका पति वहां पर भी आ गया और उसे पीटता और गली में घसीटता हुआ घर ले गया। लड़की की बुरी तरह पिटाई होते पूरे गांव के लोगों ने देखा, मगर किसी ने भी उसे छुड़वाने का प्रयास नहीं किया। मीनू ने बताया कि उसके पिता दिमागी तौर पर परेशान है और वह गरीब परिवार से संबंध रखते है।

वहीं मौके पर सिविल अस्पताल पहुंचे थाना भैणी मियां खां की पुलिस के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर मोहन लाल ने बताया कि उनको पीडित मीनू की शिकायत मिल चुकी है। डॉक्टरों की ओर से एमएलआर भी काट दी गई है। मगर पीड़ित महिला ने बयान दर्ज नहीं करवाए है। बया दर्ज होने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here