13 मई को आर्ट ऑफ लिविंग की और से होगा भव्य सत्संग

0
103

विश्व प्रख्यात सिंगर विक्रम हाजरा ब्लेजिंग स्टार में भक्तो को करेंगे मंत्रमुग्ध
विश्व शांति दूत श्री श्री रवि शंकर जी का जन्मोत्सव पर संस्था करेगी सेवा कार्य
शरीर व मन का तालमेल ही योग:- सुनील लालवानी

कपिल शर्मा, बठिंडा
मानवता के कल्याण का संकल्प ले कर कार्य कर रही संस्था आर्ट ऑफ लिविंग द्वारा बठिंडा में आयोजित पांच दिवसीय श्री श्री योग सफलतापूर्व सम्पन्न हुआ। गुजरात से विशेष रूप से पहुंचे संस्था के सीनियर टीचर सुनील लालवानी व प्रीति लालवानी ने लोगो को योग कर बारीकी से गुर सिखाए। सुनील लालवानी ने बताया कि आसन करना योग का एक भाग है। लेकिन शरीर व मन को ठीक तालमेल बिठाना पूर्ण योग है। प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन का हिस्सा बना कर कुछ योग अवश्य करना चाहिए।
संस्था के मीडिया प्रभारी सन्दीप अग्रवाल ने बताया कि पदम् विभूषण प्राप्त विश्व शांति दूत परम् पूज्य श्री श्री रवि शंकर जी के 66वें जन्मोत्सव पर आर्ट ऑफ लिविंग की और से बठिंडा में भव्य सत्संग का आयोजन 13 मई को ब्लेजिंग स्टार होटल बाइपास पर शाम साढ़े 6 बजे से किया जा रहा है , जिसमे विश्व विख्यात गायक विक्रम हाजरा भजनों से भक्तों को मंत्रमुग्ध करेंगे। व भजन संध्या के बाद गुरु का लंगर अटूट चलेगा।


संस्था के टीचर अनिल सिंगला व संजीव गर्ग ने कहा कि इस दिन गुरुदेव के जन्मोत्सव को समर्पित कर गरीब बच्चो को समान वितरण किया जाएगा। संस्था का लक्ष्य हर चेहरे पर मुस्कान लाना व लोगो को तनाव मुक्त जीवन देना है। संस्था ने शहरवासियों से संकीर्तन में शामिल होने की अपील की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here