बच्चा चोरी करने वाली दोनों महिलाएं और एक आदमी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बच्चे को भी किया बरामद।

0
52

बठिंडा। बच्चा चोरी करने वाली दोनों महिलाएं और एक आदमी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बच्चे को भी किया बरामद।48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस चोरी हुए बच्चे का गिरफ्तार कर लिया

बीते दिनों बठिंडा के सरकारी अस्पताल बच्चा चोरी हो गया था 48 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद पुलिस विभाग ने बच्ची चोरी करने वाली दो महिलाएं और एक आदमी को गिरफ्तार कर लिया है

बठिंडा शहीद भाई मणि सिंह सरकारी अस्पताल के फादर-इनफैंट वार्ड में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक महिला और एक लड़की ने चार दिन के नवजात बच्चे को चुरा लिया. बच्चे के चोरी होने की खबर फैलते ही पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। एसएमओ समेत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। उल्लेखनीय है कि उक्त घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी. सूचना मिलने पर डीएसपी सिटी 1 विश्वजीत सिंह मान व सीआईए की टीम मौके पर पहुंची, सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की और पीड़ित परिवार के बयान दर्ज किए. इसके अलावा जच्चा बच्चा अस्पताल के एसएमओ डॉ. सतीश जिंदल ने पीड़ित परिवार से बातचीत की.

एसएमओ ने कहा है कि उक्त घटना की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग पुलिस को सौंप दी गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी महिलाएं पीड़िता के परिवार की रिश्तेदार बनकर आई थीं. जानकारी के अनुसार स्थानीय पारस राम नगर की महिला बबली को प्रसव के लिए राजकीय मातृ एवं शिशु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 1 दिसंबर को उसने एक लड़के को जन्म दिया। इस मौके पर पीड़ित परिवार ने बताया है कि रविवार दोपहर करीब एक बजे एक महिला व एक युवती वार्ड में आई.
महिला ने कहा कि बच्चे को टीका लगवाना है। इसलिए डॉक्टर बुला रहे हैं। पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी भतीजी बच्चे को लेकर उक्त महिला के साथ चली गयी. पीड़िता की भतीजी मुस्कान के मुताबिक, लड़की ने सीढ़ियों पर जाकर बच्चे को पकड़ लिया और आधार कार्ड लाने के लिए वापस भेज दिया. पीड़ित परिवार के मुताबिक मोर मुस्कान ने जब आधार कार्ड लिया तो महिला और बच्ची बच्चे को लेकर चली गई। उन्होंने कहा कि उक्त महिला और बच्ची की पूरे अस्पताल में तलाश की गई लेकिन वे नहीं मिलीं. मौके पर पहुंचे डीएसपी बिश्वजीत सिंह मान ने कहा है कि बच्चे की तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है और वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपी महिला और लड़की की पहचान की जा रही है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही बच्चे को ढूंढ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here