बरनाला के दोनों वर्ग की टीमों ने 17वीं सीनियर स्टेट नैटबाल चैंपियनशिप में जीता रजत पदक

0
284
  • राष्ट्रीय खेल संस्था एनएफआई और प्रदेश की संस्था एननपीए के प्रबंधकों ने ज़िला प्रधान और सचिव को दी फ़ोन पर बधाई।

नीरज मंगला, बरनाला।
‘नैटबाल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब ’ की ओर से ज़िला संगरूर के कस्बा अमरगढ़ के चौंदा में शुक्रवार को शुरू हुई 17वीं सीनियर स्टेट नैटबाल चैंपियनशिप 2020 -21 रविवार की देर शाम सम्पन्न हुई। जिसके दौरान बरनाला की (पुरुष और महिला वर्ग) दोनों टीमें दूसरे जगह पर रही हैं। जिसको लेकर राष्ट्रीय खेल संस्था नैटबाल फेडरेशन आफ इंडिया के सीनियर वाइस प्रैज़ीडैंट हरीओम कौशिक, महासचिव विजेंदर दहिया, ‘नैटबाल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब ’ खेल संस्था के प्रधान गोरी शंकर टंडन और जनरल सचिव करन अवतार कपिल ने बरनाला जिला की टीमों के खिलाड़ियों और प्रबंधकों को फ़ोन करके बधाई दी है।

विजयी टीमों के खिलाड़ी करेंगे राष्ट्रीय खेलों में शिरकत:
‘नैटबाल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब ’ के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने कहा है कि प्रदेश चैंपियनशिप के दौरान विजेता रही टीमों के खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय नैटबाल चैंपियनशिप में शिरकत करने का रास्ता साफ़ कर लिया है। संस्था ने हमेशा कोशिश की है कि योग्य खिलाड़ियों को प्रोमोट किया जाये। इस मौके ‘नैटबाल प्रोमोशन एसोसिएशन ’ ज़िला बरनाला के प्रबंधक अखिलेश बांसल और हरपाल सिंह भी उपस्थित थे।

खिलाड़ियों में ख़ुशी का माहौल
जिला संगरूर में आयोजित हुई 17वीं सीनियर स्टेट नैटबाल चैंपियनशिप 2020 -21 के दौरान दूसरा जगह हासिल करके सोमवार को बरनाला लौटे नैटबाल खिलाड़ियों ने नैटबाल खेल को तरक्की के रास्ते पर ले जा रही राज्य की खेल संस्था ‘नैटबाल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब ’ के प्रबंधकों का विशेष तौर पर धन्यवाद किया है। खिलाड़ियों जिनमें पंजाब पुलिस के भी कई मुलाज़िम हैं उनका कहना है कि खेल संस्था के प्रबंधकों की समाजसेवी और नि:स्वार्थ विचारधारा के चलते गरीब परिवारों के योग्य बच्चों को देश के अलग-अलग राज्यों के अंदर खेल का प्रदर्शन करने का मौका मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here